Please set up your API key!

Himachal Aajkal

ब्रेकिंग न्यूज़ : JP नड्डा काँग्रेस और Mukesh अग्निहोत्री भाजपा में कूदने की तैयारी में !

 Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़ : JP नड्डा काँग्रेस और Mukesh अग्निहोत्री भाजपा में कूदने की तैयारी में !

ब्रेकिंग न्यूज़ : JP नड्डा काँग्रेस और Mukesh अग्निहोत्री भाजपा में कूदने की तैयारी में !
March 01
14:54 2018

खबर यह है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा शीघ्र ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं और प्रदेश काँग्रेस के बड़े नेता मुकेश अग्निहोत्री भाजपा का दामन थाम सकते हैं। यानी,हिमाचल प्रदेश की सियासत में बड़ा और भीषण उलटफेर होने वाला है। होली की पूर्व संध्या पर यह सूचना मिल रही है कि प्रदेश से लेकर केंद्र तक कंकड़ पत्थर की खिचड़ी पकाने की गंभीर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। एमडीएच के मसाले मंगवाए गए हैं,ताकि स्वाद तीखा रहे और मजेदार भी !

बताया जा रहा है कि कल होली के दिन जगत प्रकाश नड्डा की मुक्कालात कांग्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ इसी मामले को लेकर हो सकती है। यह खबर भाजपा हाई कमान के पास काबुल की एक ख़ुफ़िया एजेंसी ने पहुंचा दी है। इस एजेंसी के चीफ ने अमित शाह के सामने मूंछ को ताव देकर कहा कि पठान का बच्चा कभी झूठ नहीं बोलता, नड्डा शाब सचमुच जा रहा है।

हालात की गंभीरता को देखते हुए बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाई गई तो उन्होंने भी काबुल की ख़ुफ़िया एजेंसी का पक्ष लेते हुए कहा कि यह तो सच है कि न तो मैं झूठ बोलता हूँ और न ही पठान का बच्चा झूठ बोलता है। उन्होंने शाह से कहा कि तुरंत मुकेश अग्निहोत्री को बुलाओ और कहो कि भाजपा को उनकी सख्त जरुरत है। मुकेश को कहो कि फ़िलहाल उन्हें गुजरात का मुख़्यमंत्री मनोनीत किया जा सकता है और मोदी के ७२ साल के होने के बाद उन्हें प्रधानमंत्री भी बनाया जा सकता है। सुना है कि यह सन्देश पंहुचते ही मुकेश अग्निहोत्री हरोली का दौरा बीच में छोड़कर अपने पुराने लेम्ब्रेटा स्कूटर पर दिल्ली कूच कर गए हैं। इस पत्रकार द्वारा पूछने पर मुकेश ने बताया कि यह स्कूटर उनके लिए लक्की है, इसलिए इसी पर दिल्ली जाकर कल मोदी भाई के साथ होली खेलूंगा।

उधर काठमांडू की ख़ुफ़िया एजेंसी ने स्कूटर से दिल्ली कूच करने की खबर राजीव गाँधी तक पहुंचा दी है। सुनकर राहुल जोर से हँसे तो काठमांडू ख़ुफ़िया एजेंसी के चीफ ने कहा, ” शाब, झूठ तो हम भी नहीं बोलते, कश्म शे !” काठमांडू खुफिया एजेंसी की इस दलील पर राहुल गाँधी ने भरोसा कर लिया और बोले, “कश्म शे किशी दिन तो प्रधानमन्त्री हम भी बन ही जायेगा।” फिर उन्होंने पूछा कि आखिर मुकेश अग्निहोत्री भाजपा में जा क्यों रहे हैं। तब ख़ुफ़िया एजेंसी ने खुलासा किया कि मुकेश प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से बदला लेना चाहते हैं, क्योंकि जय राम ने उन्हें विपक्ष के नेता का दर्जा नहीं दिया।

उधर जब काबुल ख़ुफ़िया एजेंसी से अमित शाह ने नड्डा के बारे में ऐसा ही सवाल पूछा तो उन्हें बताया गया कि नड्डा का दिल हिमाचल में बसा हुआ है। ऐन मौके पर उन्हें पीछे धकेल कर जय राम ठाकुर को सीएम बना दिया गया तो ब्राह्मण ने अपनी बोदी की गाँठ खोल दी और ताण्डव की सोच ली। काबुल ख़ुफ़िया एजेंसी के चीफ ने आगे कहा, “शाब, ऐशा तो ठीक नहीं कि शारी रात नड्डा शाब को दूल्हा बनाकर बैठाये रखा और शुबह जय राम शाब को घोड़ी पर चढ़ा दिया। बहोत बेइन्शाफी हुई है शाब।” यह सुनते ही पता चला है कि अमित शाह ने काबुल ख़ुफ़िया एजेंसी के चीफ को लात मारकर बहार निकाल दिया है।

  पता चलते ही पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री के जाने और नड्डा के आने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता, अभी तो मैं जवान हूँ। प्रेम कुमार धूमल ने बस इतना ही कहा, ” नन्द आई। “

इससे आगे की खबर अगली होली में……..

( बुरा न मानों होली है )
होली के अवसर पर सबको हार्दिक शुभकामनायें !

कृष्ण भानु (मुख्य संपादक)
Share

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Write a Comment