Please set up your API key!

Himachal Aajkal

नहीं बनेगी धर्मशाला हिमाचल की दूसरी राजधानी : जयराम ठाकुर

 Breaking News

नहीं बनेगी धर्मशाला हिमाचल की दूसरी राजधानी : जयराम ठाकुर

नहीं बनेगी धर्मशाला हिमाचल की दूसरी राजधानी : जयराम ठाकुर
January 09
16:27 2018

धर्मशाला। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि हम हिमाचल के निवासी हैं और पूरा हिमाचल एक समान है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला को हिमाचल की दूसरी राजधानी बनाने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा पर भरोसा जताया है और उनको सरकार से बहुत उम्मीदें हैं। जनता से जुड़े हर मुद्दे को सुना जाएगा औऱ उस पर खरा उतरने के प्रयास किए जाएंगे।

सरकार ने हिमाचल में संतुलित मंत्रिमंडल देने की कोशिश की है, जिससे हर विभाग में अधिकांश विकास होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार और नशे के बिलकुल खिलाफ है। पिछली सरकार के दौरान गुड़िया, होशियार सिंह जैसे अपराधों से कानून व्यवस्था पर से लोगों का विश्वास उठ गया था। यहां तक नशा मुक्त हिमाचल बनाने में भी पुलिस की छवि खराब हुई थी।

सरकार कानून व्यव्यस्था को चुस्त दरुस्त रखेगी और जोश तथा होश के साथ प्रदेश में काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कि पिछली सरकार ने जाते जाते जो फट्टे लगाएं हैं वह व्यवहारिक नहीं थे।

पिछली सरकार ने मुख्यमंत्री राहत कोष को शून्य कर दिया था लेकिन मौजूदा सरकार के सभी मंत्री एक लाख सैलरी राहत कोष में देने जा रहे हैं। इसके अलावा विधायकों से भी आग्रह किया जाएगा।

एचपीसीए को लेकर पूछे गए सवाल में जयराम ठाकुर ने बताया कि जो मामले प्रतिशोध की भावना से बनाए गए उनको वापिस लिया जाएगा। हिमाचल में फिलहाल 46500 करोड़ का कर्जा है जोकि चिंता का विषय है और सरकार इस पर जरूर काम करेगी।

Share

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Write a Comment