Please set up your API key!

Himachal Aajkal

भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कर रहे मारपीट : बंबर ठाकुर

 Breaking News

भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कर रहे मारपीट : बंबर ठाकुर

भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कर रहे मारपीट : बंबर ठाकुर
December 23
16:45 2017

बिलासपुर(सुमन डोगरा)। कांग्रेस पार्टी के सदर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने आरोप लगाया है कि चुनाव परिणाम निकलने के बाद कुछ भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मारपीट कर रहे हैं, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने ईंट का जवाब पत्थर से देने की बात भी कही। वह अपने निवास स्थान पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि उनकी हार का प्रमुख कारण भाजपा द्वारा धन बल और छल का प्रयोग है। केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा तथा उनकी धर्मपत्नी पर आरोप लगाते हुए बंबर ठाकुर ने कहा कि इस चुनाव में विधायक को जिताने के लिए नहीं बल्कि मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे गए। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा हर बार चुनाव में इस तरह की बातें करते हैं।

उन्होंने बताया कि तरेड़ गांव के किवति ठाकुर, रौडा सेक्टर के साहिल खान, वार्ड 5 के अक्षय वर्मा के अलावा अन्य कई कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हुई है व धमकियां भी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी सरकार स्थापित नहीं हुई है लेकिन पुलिस पर मामला दर्ज न करने का दबाव अभी से डाला जा रहा है।

उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील भी की। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी अमित शाह और जगत प्रकाश नड्डा की तिकड़ी ने हिमाचल प्रदेश में अपने राजनीतिक विरोधियों को समाप्त करने के लिए चयनित मतदान केंद्रों पर ईवीएम में भी गड़बड़ी करवाई है।

बंबर ठाकुर ने कहा कि अगर चुनाव बैलेट पेपर पर हो तो पता चल जाएगा कौन कितने पानी में है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही ईवीएम में हुई गड़बड़ी के खिलाफ भी एक आंदोलन खड़ा किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि सदर चुनाव क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ काम करने वाले तीनों नेताओं तिलकराज शर्मा अंजना धीमान और राजेंद्र ठाकुर के चुनाव में पार्टी विरोधी कार्य करने के बारे में हाईकमान को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव के अलावा पिछले 3 चुनावों में भी उन्होंने पार्टी के खिलाफ काम किया था। पत्रकार वार्ता में पार्षद नवीन शर्मा सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Share

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Write a Comment