Please set up your API key!

Himachal Aajkal

एटीएम बदल कर शातिरों ने उडाए चार लाख, मामला दर्ज

 Breaking News

एटीएम बदल कर शातिरों ने उडाए चार लाख, मामला दर्ज

एटीएम बदल कर शातिरों ने उडाए चार लाख, मामला  दर्ज
December 15
15:21 2017

ऊना। ऊना में एटीएम कार्ड बदल कर पैसे चुराने का मामला सामने आया है। यह मामला मैहतपुर के तहत बनगढ़ के एक बुजुर्ग दंपति का है, जिनका अज्ञात शातिरों ने एटीएम कार्ड बदलकर 4 लाख रुपये खाते से उडा लिए हैं। पीडि़त दंपति ने मामले की शिकायत पुलिस चौकी मैहतपुर में दर्ज करवा दी है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार तिलक राज निवासी बनगढ़ ने बताया कि उनके माता-पिता तरसेम लाल व कौशल्या देवी 2 नवंबर को मैहतपुर के समीप स्थित एक एटीएम में नकदी निकालने गए थे। इसी दौरान उनको पैसे निकलवाने का पता नहीं चल रहा था। तो एटीएम में खड़े एक व्यक्ति ने उनकी मदद करने का हवाला दिया।

दोनों बुजुर्ग थे, इसलिए उन्होंने अपना एटीएम कार्ड व्यक्ति को दे दिया। उस व्यक्ति ने मदद के बहाने उनके एटीएम का पिन पूछा जिस पर उन्होंने पिन भी बता दिया। युवक ने दोनों के खातों से 10-10 हजार रुपये की राशि निकलवाकर उनको दे दी।

दंपति ने आरोप लगाया है कि इसी दौरान व्यक्ति ने उनके एटीएम कार्ड को बदल लिया। उनको ठगी का एहसास उस समय हुआ जब वीरवार को उनको पैसों की जरूरत पड़ी और वह अपने माता-पिता के साथ नकदी निकलवाने के लिए बैंक गए।

जहां उनको पता चला कि कौशल्या के खाते से 1.24 लाख रुपये, जबकि तरसेम लाल के खाते से 2.86 लाख रुपये की नगदी निकली जा चुकी थी, जिसे सुन उनके होश उड़ गए।

पीडि़त ने मामले की शिकायत पुलिस के पास दे दी है। वहीं, एसपी संजीव गांधी ने कहा कि मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Write a Comment