Please set up your API key!

Himachal Aajkal

सदन में मुख्यमंत्री व विधायक उलझे

 Breaking News

सदन में मुख्यमंत्री व विधायक उलझे

सदन में मुख्यमंत्री व विधायक उलझे
March 08
16:24 2017

शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और भाजपा विधायक महेंद्र सिंह के बीच तीखी नोक-झोंक हुई तथा सदन का माहौल गरमा गया। अनुपूरक सवालों में महेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री को उलझाने की कोशिश की। बाद में मुख्यमंत्री ने विधायक महेंद्र सिंह को यहां तक कह दिया कि आप बेहुदा सवाल पूछ रहे हैं। आपके सवाल इस तरह के हैं, जैसे 5 साल से आज तक कितना खाया, कितने कपड़े पहने, कितनी सपंति अर्जित की है।

मुख्यमंत्री का यह भी कहना था कि विधायक बाल की खाल उतार रहे हैं। दरअसल महेंद्र सिंह ने लोक निर्माण विभाग से संबंधित क्रैश बैरियरों के खर्चे से जुड़ा सवाल किया था। उनका कहना था कि अपने उत्तर में सरकार ने क्रैश बैरियरों पर 11 करोड़ रूपये खर्च करने की जानकारी दी है। जबकि दो साल पूर्व इन बैरियरों पर 1 लाख 25 हजार रूपये खर्च करने की जानकारी दी गई थी। महेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि विभागीय लापरवाही से गलत आंकड़े पेश किए जा रहे हैं तथा अधिकारी मुख्यमंत्री को गुमराह कर रहे हैं। अपने जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पहला सवाल नेशनल हाईवे पर लगाए गए क्रैश बैरियरों से जुड़ा था, जबकि दूसरा सवाल लोेक निर्माण विभाग की सड़कों को लेकर पूछा गया था। इसलिए इनके अलग-अलग उत्तर दिए गए हैं।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि नेशनल हाईवे के कामों का खर्चा नेशनल हाईवे अथॉरिटी वहन करता है। हालांकि सूबे में उसके अधिकतर कार्य पीडबल्यूडी को अलॉट होते हैं। इसी सवाल के दौरान मुख्यमंत्री कई बार अपनी सीट से उठकर अधिकारी दीर्घा में जाकर अधिकारियों से जानकारी लेते रहे। जिस पर तंज कसते हुए रविंद्र रवि ने कहा कि मुख्यमंत्री को सदन में तैयारी करके आना चाहिए।

Share

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Write a Comment